बेरंग सी थी जिंदगी

बेरंग सी थी जिंदगी, तुमने रंगीन कर दी, 

मेरी अंधेरी दुनिया में आकर, 

तुमने रोशनी भर दी..!!

❤️Pallavi❤️



तुम सवाल हो, तो मैं जवाब हूं
तुम जिंदगी हो, तो मैं मौत हूं ! 
ना ढूंढो  मुझे इधर-उधर,
मैं वही हूं, जहां तुम हो..!!

जिंदगी बड़ी अजीब सी हो गयी है,
जो मुसाफिर थे वो रास नहीं आये,
जिन्हें चाहा वो साथ नहीं आये।

❤️Pallavi❤️

वफ़ा की आस में दिल दे के पछताया नहीं करते,
ये नख़्ल-ए-आरज़ू है इस में फल आया नहीं करते..!
#sad

कुदरत की हसीन बनावट हैं इश्क़,
खुदा की खूबसूरत इनायत हैं इश्क़,
ना तू उसे जिस्मफिरोशी से तोल,
जिस्म से बहुत दूर हैं इश्क़।

❤️ Pallvai ❤️

आज मेरे यार ने मुझे महफ़िल में बुलाया हैं,
लगता हैं नया तरीका ढूंढ लिया हैं हमें चोट पहुँचानेका।

❤️ Pallavi ❤️

मैंने पूछा इश्क़ करते हो? कितना ?
उसने कहा आसमां का विस्तार हैं जितना।
मैंने पूछा इंतजार करलोगे? कैसे ?
उसने कहा चातक जैसे करता हैं इंतजार बारिश का।

❤️ Pallavi❤️

आज आईने को मैंने जलता हुआ देखा,
जबसे तुम्हारे आँखोंमें देखा, मैने खुदको आईने में नही देखा।

❤️ Pallavi ❤️

वक़्त बहुत कम हैं,
थोड़ा वक्त निकाल लिया करो।
वक़्त के अपने रुतबे हैं,
फुरसत का लालच इसे ना दिखाया करो।

❤️ Pallavi ❤️

किसी के खामोश हो जाने पर होने वाली बेचैनी भी प्यार है ..
और किसी का खामोश हो जाना भी
प्यार है।

❤️Pallavi❤️

0 टिप्पणियाँ