Shayari emotional

1)  ये मत समझ😏 की तेरे काबिल😐 नहीं है हम तड़प 💔 रहे हैं वह लोग जिसके साथ 👫 नहीं है हम ☺️☺️.....✍️#pallavi


Tadap shayari


 2) कुछ जिद्द तुम छोड़ो ,😐कुछ ज़िद्द हम छोड़ते हैं ,😕चलो फिर से ही सही नए आशियाने👩‍❤️‍💋‍👩 की शुरुआत करते हैं!...✍️#pallavi




3)क्या खूब मजबूरिया थी मेरी भी,🤐 अपनी खुशी 🥰 को छोड़ दिया, उसे खुश देखने के लिए🙂...#pallavi





4)हमारे जीने का अलग अंदाज़ है,
एक आंख में आंसू और दूसरे में ख़्वाब है ।
...✍️#pallavi




5)सख़्त रातों 🌜 में आसान सफ़र लगता है,
यह मेरी मां🤲 की दुआओं का असर लगता है।
...✍️#pallavi


6)हमदर्दी न करो मुझसे ऐ मेरे हमदर्द दोस्तों🧑‍🤝‍🧑
वो भी बड़ा हमदर्द😰 था जो दर्द हजारों दे गया।
...✍️#pallavi



7)मेरे जीने की नयी आस हो तुम,
मेरी जिन्दगी की प्यास हो तुम,
ढूंढ़ता है दिल जिसे बेसब्र होकर,
जिन्दगी की वो तलाश हो तुम।
...✍️#pallavi



8)तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से
ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।...✍️#pallavi



9)ये मेरी महोब्बत और उसकी नफरत का मामला है,
ऐ मेरे नसीब तू बीच में दखल-अंदाज़ी मत कर।.
..✍️#pallavi



10) तेरे गुस्से पर भी आज हमें प्यार आया है, कोई तो है जिसने हमें इतने हक से धमकाया है।..✍️#pallavi








1 टिप्पणियाँ